हिमाचल ड्राप रोबॉल टीम का चयन 23 व 24 फरवरी को धौलाधार पब्लिक स्कूल कांगडा में

246

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। गोवा में आगामी 8 मई से खेली जा रही राष्ट्रीय खेलों में भाग लेने के लिये हिमाचल की टीम का चयन 23 व 24 फरवरी को धौलाधार पब्लिक स्कूल कांगडा में होगा।
यह जानकारी ड्राप रोबॉल हिमाचल प्रदेश संघ के सचिव गोविंद सिंह चाइँक ने दी। उन्होंने बताया की गोवा में 8 से 10 मई को बहारवी सीनियर नेशनल व दसवी यूथ अंडर 18 आयु वर्ग का होना निश्चित हुवा है, जिसमे हिमाचल की महिला व पुरुष टीम भाग लेगी। उन्होंने बताया की टीम का चयन डी आर शर्मा टेक्निकल डायरेक्टर हिमाचल प्रदेश की अगुवाई में गठित कमेटी करेगी। उन्होंने कहा की खिलाड़ी ये भूल जाएं कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता में आसानी से पहुँचा जा सकता है।

चाइँक ने कहा की अब दिन प्रतिदिन यह खेल पापुलर हो रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों को ले जाना सम्भव नहीँ हैम कोई खिलाड़ी ये ना समझे कि मैं पुराना हूं तो जाऊँगा ही जाऊँगा, ऐसे सपने देखने बंद करें। टीम में वही जगह बनायेगा जो ट्रायल कैम्प में अपना सर्वश्रेठ प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई खिलाड़ी अनुशासनहीनता करता है उसे आगामी किसी भी टूर्नामेंट में जगह नहीँ दी जायेगी। उन्होंने कहा कि वो हर बार एक-एक खिलाड़ी पर नज़र रखते हैं। जिन खिलाड़ी को कुछ भी जानकारी चाहिये तो वो उनसे कभी भी सम्पर्क कर सकते है ! गोविंद सिंह चाइँक ने कहा की चयन कमेटी का जो भी निर्णय होगा वो अंतिम व सर्वमान्य होगा !

loading...
Learn Everyday