एबीवीपी की राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद् बैठक 27,28,29 मई को शिमला में होगी आयोजित

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

Ads

शिमला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद बैठक आने वाली 27,28,29 मई को शिमला में आयोजित होने जा रही है | बैठक के लिए काफी समय पहले से तैयारियां शुरू हो चुकी है बैठक के लिए प्रचार प्रसार की टीम दिन रात एक कर के बैठक को सफल बनाने के लिए प्रयास कर रही है।

 

जिला संयोजक मयंक ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस प्रकार की राष्ट्रीय स्तर की बैठक लगभग 40 सालों बाद हो रही है और इस बैठक का आयोजन करवाने का सौभाग्य विद्यार्थी परिषद् जिला शिमला के कार्यकर्ताओं को मिला है | विक्रांत ने कहा कि इस बैठक की तैयारियों के लिए शिमला शहर के लगभग 200 कार्यकर्ता व्यवस्थाओं में लगे हैं तथा इन 200 कार्यकर्ताओं में 27 व्यवस्थाओं का विभाजन किया गया है। इन्हीं व्यवस्थाओं में एक प्रमुख व्यवस्था प्रचार प्रसार की रहती है। इस व्यवस्था में लगे कार्यकर्ता दिन – रात मेहनत कर रहे हैं।

 

लगभग पिछले एक महीने से कार्यकर्त्ता देर रात तक दीवार लेखन कर रहे हैं तो वहीं आजकल रात को झंडे एवं बड़े बैनर शहर के विभिन्न जगहों पर लगा रहे हैं | देर रात तक दीवार लेखन, झंडे, बैनर लगाने के उपरांत्त कार्यकर्त्ता दिन में पोस्टर, स्टीकर इत्यादि शहर के विभिन्न स्थानों पर लगा रहे हैं | विक्रांत ने कहा कि जैसे जैसे बैठक कि तिथि नजदीक आ रही है वैसे वैसे कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ता जा रहा है | दिन रात प्रचार प्रसार में डटे रहने के बाबजूद भी कार्यकर्ताओं के चेहरे पर थकान नजर नहीं आ रही है | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की इस बैठक का निचोड़ निसंदेह कार्यकर्तों में जोश पैदा करेगा व देश के विकास में भी सहायक सिद्ध होगा।