कोरोना अपडेट: मंडी में मुम्बई से लौटी माँ, बेटी, बेटा सहित टैक्सी ड्राइवर समेत चार कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में कुल आंकड़ा पहुंचा 172

एक्टिव मामले पहुंचे 110, मंडी में 8 हुए सक्रिय मामले

344

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

मंडी। जिला मंडी जिले में शनिवार सुबह कोरोना पॉजिटिव के चार नए मामले सामने आये हैं। इनमेें तीन मामले जोगिंदरनगर और एक बलद्वाड़ा का है। तीन लोग एक ही परिवार के हैं। इनमे 16 मई को मुम्बई से लौटे एक माँ सहित उसकी बेटी व बेटा भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी मुंबई से लौटे हैं और संस्थागत क्वारंटाइन हैं।

सरकाघाट का 61 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर है जो कि 18 मई को मुंबई से लौटा था। वह बलद्वाड़ा संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में था। 21 मई को नेरचौक मेडिकल कॉलेज आया था। उसे आईसोलेशन वार्ड से कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।उसकी पत्नी का सैंपल भी लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

प्रशासन ने रोपड़ी पंचायत को कंटेनमेंट व बफर जोन में बांटने की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं फागला गांव के तीन लोग एक ही परिवार से हैं। इनमे पति को छोड़कर पत्नी व उसकी बेटी और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

तीनों क्वारंटाइन में थे। ये तीन भी मुंबई से आए हुए थे। तीनोंं को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगिंदरनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था।

 

जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर अब दस हो गई है।जबकि जिले में एक्टिव मामले 8 हो गए है। यहाँ पहले एक व्यक्ति ठीक हो गया है जबकि सरकाघाट के एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी।

इन तीनों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने जिले में चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है।

loading...
Learn Everyday