कोरोना अपडेट: कांगड़ा में मुंबई से लौटी दो महिलाओं सहित छह लोग पाजिटिव, कुल संक्रमित हुए 184

सोलन से भी आए पांच मामले, एक्टिव मामले पंहुचे 120

39
कोरोना मामले
कोरोना मामले

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

कांगड़ा/सोलन। प्रदेश में सुबह मंडी से चार नए मामले सामने आने के बाद दोपहर में जिला सोलन से पांच और कांगड़ा से एचह लोग एक साथ कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जिला सोलन में पश्चिम बंगाल से लौटे पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी नालागढ़ उपमंडल के रामशहर में बने राधा स्वामी क्वारंटीन केंद्र में रखे गए थे। यह सभी ट्रेन के यहां पंहुचे थे। क्वारंटीन सेंटर में 28 लोग थे, जिनके सैंपल शुक्रवार को जांच के लिए भेजे गए थे। जिला स्वास्थ्य अधिकारी सोलन एनके गुप्ता ने मामलों की पुष्टि की है।

वहीं कांगड़ा में में 49 वर्षीय व्यक्ति पालमपुर से, 50 वर्षीय व्यक्ति जयसिंहपुर से, 70 वर्षीय महिला लंबागांव से, 44 वर्षीय महिला भवारना से और 48 वर्षीय व्यक्ति लंबागांव से है। यह सभी 18 मई को मुंबई से ट्रेन से लौटे हैं। इन्हें परौर में संस्थागत में क्वारंटीन में रखा गया था।

ये भी पढ़ें: बचाव ही कोरोना महामारी से बचने की सबसे उत्तम दवा

सभी के कोविड-19 सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने इन मामलों को पुष्टि करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमितों को कोविड अस्पताल बैजनाथ में शिफ्ट किया जा रहा है। 70 वर्षीय लंबागांव की महिला को कोविड अस्पताल धर्मशाला में शिफ्ट किया जा रहा है। जालंधर से लौटा 68 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति टांडा के सरी वार्ड में उपचाराधीन था।

प्रदेश में अब तक 184 कोरोना संक्रमित आ चुके हैं। 122 एक्टिव केस हैं, तीन की मौत हो चुकी है और 55 मरीज ठीक हो चुके हैं। हमीरपुर की किडनी रोग से पीड़ित एक महिला आईजीएमसी शिमला में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

loading...
Learn Everyday