जयपुर में 44वीं राष्ट्रीय मास्टर बैडमिंटन प्रतियोगिता में हिमाचल के खिलाड़ियों का दबदबा

160
Himachal players dominate the 44th National Master Badminton Tournament Jaipur
Himachal players dominate the 44th National Master Badminton Tournament Jaipur

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। राजस्थान के जयपुर में आयोजित 44वीं मास्टर राष्ट्रीय मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप में हिमाचल के उम्रदराज खिलाड़ियों ने राज्य का नाम रोशन किया। आज सम्पन्न इस प्रतियोगिता के 75 वर्ष आयु वर्ग में शिमला जिला के मोतीलाल नए राष्ट्रीय चैंपियन बने।

सी प्रतियोगिता के 45 वर्ष आयु वर्ग में हिमाचल की उर्वशी थापा ने महिला एकल और महिला डबल मुकाबलों में तीसरा स्थान हासिल कर हिमाचल के लिए दो कांस्य पदक जुटाए। वहीं दूसरी ओर पुरुषों के 65 वर्ष आयु वर्ग में मंडी के विद्या सागर शर्मा ने भी तीसरा स्थान हासिल कर प्रदेश के लिए कांस्य पदक जीता। इन सभी चारों खिलाड़ियों को प्रतियोगिता के समापन अवसर पर राजस्थान बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश ईनानी ने सम्मानित किया।

हिमाचल बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव व भारतीय बैडमिंटन संघ के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप में हिमाचल का नाम रौशन करने वाले इन खिलाड़ियों को मार्च के दूसरे सप्ताह में शिमला में एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि इन उम्रदराज खिलाड़ियों का राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन प्रदेश के उभर रहे बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा।

loading...
Learn Everyday