जयपुर भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए कश्यप, खन्ना, और टंडन समेत कई नेता, संगठन की मजबूती का मिला मूल मंत्र

शिमला: भाजपा को पार्टी ऑफ एक्शन कहा जाता है वह इसलिए कि उनके भाजपा लगातार चुनावों के मूड में रहती है यही कारण है कि लगातार पार्टी के बड़े नेता क्षेत्रीय नेताओं से लगातार संपर्क बनाए रखते हैं इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और प्रदेश संगठन सचिव पवन राणा जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए, हमारे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने विभिन्न विषयों और हमारे संगठन को मजबूत करने के लिए महत्वपूर्ण कार्यों के संबंध में हमारा मार्गदर्शन किया।

Ads

हमें अपने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से एक मूल्यवान संबोधन भी मिला, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने का संकल्प लेने को कहा कि हमारे देश के प्रत्येक परिवार को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले। उन्होंने “हर घर भजपा, हर गरीब का कल्याण” का नारा भी दिया और सुझाव दिया कि इस कार्य के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को हर घर तक पहुंचना चाहिए।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के नेताओं से आग्रह करते हुए कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए अभियान शुरू किया जाना चाहिए कि कोई भी गरीब या पात्र लाभार्थी सरकार के कल्याणकारी उपायों से छूट न जाए।

कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में स्थानीय भाषाओं को प्राथमिकता देना प्रत्येक क्षेत्रीय भाषा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, भाजपा भारतीय भाषाओं को भारतीयता की आत्मा और देश के बेहतर भविष्य की कड़ी मानती है।