कार अनियंत्रित होकर गिरी खाई में, एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार

शिमला : प्रदेश की राजधानी के चोैपाल उपमंडल में एक कार अनियंत्रित हो खाई में जा गिरी. हादसे में एक ही परिवार के तीन व्यक्ति शिकार हो गए. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई, अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं.

Ads

हादसा रविवार दोपहर 1ः35 बजे शिमला-चौपाल मार्ग पर रियूनी नामक स्थान पर हुआ. हादसे के समय देवर गाडी चला रहा था. वह  लोग चोैपाल से शिमला जा रहे थे, तभी रियूनी पहुंचने पर चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में लुढ़क गई. हादसा इतना भीषण था की चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस हादसे में चालक के भैया और भाभी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों ने मौके से अस्पताल भेज दिया है.

स्थानीय लोगों के सूचित करने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय कार में एक परिवार के तीन सदस्य सवार थे. मृतक युवक की पहचान 28 वर्षीय अमित शर्मा और घायलों की अरूण शर्मा और उनकी पत्नी अंबिका शर्मा के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया की हादसे के दौरान कार को अरूण शर्मा चला रहा था. वह मृतक अमित शर्मा का सगा भाई है. दोनों घायलों को आईजीएमसी रैफर कर दिया गया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि चोैपाल के डीएसपी राज कुमार ने हादसे की पुष्टि की है.