जन आशीर्वाद यात्रा करने वाली भाजपा आखिर क्यों भाग गई उप चुनावी मैदान से : एन के पंडित

शिमला : कांग्रेस पार्टी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी और राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस पार्टी जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने प्रैस को जारी ब्यान में भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर की जन यात्रा करवाने वाली भारतीय जनता पार्टी आखिर अचानक उप चुनावों से क्यों भाग गई क्या भाजपा सरकार को अपनी लोकप्रियता पर विश्वास नहीं रहा क्योंकि हिमाचल प्रदेश की जनता ने तो अब भाजपा की लोकप्रियता पर विश्वास करना छोड़ दिया हैं आखिर हिमाचल की भाजपा सरकार क्यों चुनावी मैदान छोड़कर भाग गई.

Ads

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी ने तो चुनावों की पूरी तैयारी की हैं पर भाजपा ही मैदान छोड़कर भाग गई.
पन्डित ने कहा कि महँगाई बेरोजगारी सड़कों कि खस्ता हालत ही इस सरकार को घेरने का सबसे बड़ा हथियार कांग्रेस के पास है. आज भाजपा सरकार से प्रदेश का कोई भी वर्ग खुश नहीं है. युवा वर्ग बेरोजगारी, महिला वर्ग रसोई गैस खाद्यान पदार्थ सरसों तेल और प्राइवेट नौकरी करने वाले युवक और युवतिया, व्यापारी वर्ग पेट्रोल डीज़ल कि बढ़ती कीमतों से परेशान, किसान बागवान मध्यम वर्गीय परिवार सब परेशान है. कुछ गृहणियों का यहां तक कहना है कि सखा-सइयां तो बहुत कमात है पर महँगाई डायन खाय जात है.

उन्होंने तल्ख़ टिपणी करते हुए कहा कि अगर भाजपा सरकार और प्रदेश के मुखिया में अगर दम है तो वो बिना बजट के शिलान्यास करना छोड़कर चुनावी मैदान में उतरकर दो-दो हाथ करने का साहस तो दिखाएँ. पन्डित ने कहा कि हिमाचल कि भाजपा सरकार को घेरने के लिये कांग्रेस पार्टी ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है.

उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल प्रदेश में स्कूल खोलने हो तो कोरोना का बहाना, अगर प्रदेश में चुनाव करने हो तो कोरोना का बहाना और अगर भाजपा ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा करनी हो तो कोई कोरोना और कोई मास्क नहीं पहनता आखिर ये सरकार कोरोना कि आड़ में क्यों छुप कर जन विरोधी फैसले लेने पर उतारू है तथा झूठ बोलकर गुमराह करने वाली भाजपा सरकार का तो झूठ बोलने पर गिनीज बुक में नाम दर्ज होना चाहिए.

पन्डित ने आरोप जड़ते हुए कहा कि जिस तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर को टैक्सी कि तरह घुमाकर पिकनिक मना रहे है ठीक उसी तरह सरकारी गाड़ियां सरकारी काम ना करके व्यक्तिगत काम करने में इस्तेमाल हो रही है.

मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने हिमाचल सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि बार बार कर्जे के सहारे चलने वाली लंगड़ी सरकार कब तक अपनी फिजूलखर्ची को कम करने का साहस दिखाएगी मुख्यमंत्री कि कारगुजारी में आखिर क्यों पूरा सरकारी अमला घुमा कर फिजूल खर्ची कि जाती है और जब हर मोबाइल कंपनी 200-300 रूपये में एक महीना फ्री निशुल्क कॉल सुविधा देती है तो मंत्रियों को क्यों टेलीफोन भत्ते के नाम पर सरकारी खजाना लुटाया जाता है?.. उन्होंने प्रदेश के मुखिया पर शब्द बाण से हमला करते हुए कहा कि आखिर अपने नाम के पीछे राम लगाने से कोई भगवान नहीं बन जाता क्योंकि भगवान कि उपाधि पाने के लिये अपने भक्तो के दुःख दर्द दूर करके जनता के दिल में जगह बनानी पड़ती है.

पन्डित ने अति विशवास से लबरेज होकर कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी + 55 सीट जीतकर सता में वापिसी करेगी.