घुमारवीं में संदिग्ध परिस्थितियों में CISF जवान की मौत, छुट्टी लेकर जा रहा था अपने घर

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के घुमारवीं में एक सीआईएसएफ जवान की संदिग्ध परस्थित्यों में मौत का मामला सामने आया है. अर्द्ध सैनिक बल का उक्त जवान सिविल अस्पताल के पास बेसुध हालत में सड़क किनारे गिरा हुआ मिला. जब उसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचित कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Ads

मृतक सैनिक की पहचान रमेश चंदेल पुत्र नत्था सिंह चंदेल गांव भंजाल डाकघर सुनकाली जिला ऊना के रूप में हुई है. उक्त जवान सीआईएसएफ में सलापड़ में तैनात था जो छुट्टी पर घर जा रहा था.

स्थानीय लोगों के अनुसार वह घुमारवीं अस्पताल के पास किसी काम से रुका हुआ था साथ ही उसने दुकान में अपना सामान भी रखावाया था. इसी बीच वह शौचालय जाने के लिए अस्पताल की ओर जा रहा था तभी वह अचानक सड़क पर बेसुध हो गिर गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे तत्काल सिविल हॉस्पिटल घुमारवीं पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

बता दें पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने मृतक जवान के परिवार को भी सूचित कर शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया है. उक्त कारवाही पूर्ण हो जाने के बाद ही जवान की मौत के कारणों का पता चल पाएगा.