वीरभद्र का संकल्प जहां 2 बच्चे भी होंगे वहां भी स्कूल खोला जाएगा, कांग्रेस स्कूल धड़ाधड़ बंद करने में मस्त : राजीव

Virbhadra's resolution that the school will be opened even where there are two children, Congress busy in closing the school: Rajeev

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

Ads

 शिमला। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल और विधायक सुखराम चौधरी ने कहा कांग्रेस की सरकार जो सुखविन्द्र सुक्खू के नेतृत्व में चल रही है उसने सत्ता में आने के तुरंत बाद मंत्री मण्डल के गठन से पहले ही बिना मंत्रीमण्डल के फैंसले के 1000 संस्थान जो पूरे हिमाचल प्रदेश में सेवारत थे उन्हें अलोकतांत्रिक तरीके से बंद करने का फरमान जारी कर दिया।

 

 

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस के विधायक तथा कांग्रेस के नेताओं का इलाके में मुंह दिखाना मुश्किल हो गया है और आज 9 महीने बितने के बाद भी कांग्रेसी यह नहीं बता रहे कि अस्पताल क्यों बंद किए, तहसीले, उप-तहसीलें, पटवार सर्कल, वैटरीनेरी डिस्पेंसरियां व अन्य चल रहे संस्थान क्यों बंद किए।

 

 

भाजपा ने हिमाचल सरकार के शिक्षा मंत्री के बयान के उपर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि स्कूलों को बंद करना, बंद करें, रेशनेलाईजेशन के नाम पर, युक्तिकरण के नाम पर, समायोजन के नाम पर स्कूल धड़ाधड़ बंद किए जा रहे हैं। हिमाचल की जनता इस प्रकार के जन विरोधी निर्णयों को कदापि स्वीकार नहीं करेगी।

 

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वीरभद्र सिंह कहा करते थे कि जहां 2 बच्चे भी होंगे वहां भी स्कूल खोला जाएगा तो आज कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस के नेता और कांग्रेस की सरकार यह स्पष्ट करे कि अपनी पूर्ववर्ती सरकारों द्वारा बनाए गए नियमों का वो विरोध क्यों करते हैं।
भाजपा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार और संगठन में जो द्वंद युद्ध चल रहा है उसमें हिमाचल की जनता पिस रही है।