शर्मसार: युवती के साथ चलते ट्रक में दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

दुष्कर्म सांकेतिक तस्वीर
दुष्कर्म सांकेतिक तस्वीर

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

Ads

 

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपमंडल जुब्बल के इलाके में बीते मंगलवार को 15 साल की नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवती को अगवा कर ट्रक में बैठा लिया और चलते ट्रक में युवती के साथ दुष्कर्म किया। ट्रक के चालक व परिचालक जब सोलन जिला के शालाघाट में रुके, तो पीड़िता आरोपियों के चंगुल से भागी और अर्की थाने पहुंचकर मामला दर्ज़ करवाया। फिलहाल इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 

यह भी पढ़े:- मौसम अपडेट: अगले पांच दिन तक खराब रहेगा मौसम, भारी बारिश व अंधड़ चलने का येलो अलर्ट जारी

 

मामले के अनुसार 15 वर्षीय पीड़िता रोहड़ू से जुब्बल आ रही थी । जब पीड़िता जुब्बल के शैरी नाला के पास पहुंची तो एक ट्रक उसके पास रुका और दो लोग उसे अगवा कर ट्रक में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। बुधवार की सुबह जब ड्राइवर और कंडक्टर ने शालाघाट के पास ट्रक रोका, तो पीड़िता वहां से भाग कर पुलिस स्टेशन अर्की पहुंच गई।  पुलिस थाने में पीड़िता ने अपनी आप बीती बताई।  चूंकि घटना जुब्बल थाना क्षेत्र में हुई, इसलिए अर्की पुलिस स्टेशन में जीरो फर्स्ट इनफॉर्मेशन रिपोर्ट दर्ज की गई और जुब्बल Police स्टेशन को सूचित किया गया।  पीड़िता के बयान पर जुब्बल थाना में आईपीसी की धारा 363, 376 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। 

 

 

वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।  पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।  इसके अलावा अदालत में भी युवती के बयान कराए जाएंगे।