विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने किया ज्योली देवी और जौड़े अंब का दौरा

सडक़ों, रास्तों, डंगों और खेतों की मरम्मत मनरेगा के माध्यम से भी करवाने के दिए निर्देश

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल
विधायक इंद्र दत्त लखनपाल

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

Ads

 

बड़सर। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने शनिवार को ग्राम पंचायत ज्योली देवी और जौड़े अंब का दौरा करके वहां बीते दिनों भारी बारिश से हुए नुक्सान का जायजा लिया तथा स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने प्रभावित लोगों का हाल-चाल पूछा तथा क्षेत्र में क्षतिग्रस्त हुई सडक़ों, रास्तों, डंगों और भवनों इत्यादि की मरम्मत के लिए संबंधित अधिकारियों को त्वरित कदम उठाने के निर्देश दिए।

 

विधायक ने बताया कि प्रदेश सरकार ने भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुई ग्रामीण सडक़ों, रास्तों, डंगों और खेतों इत्यादि की मरम्मत एवं पुननिर्माण मनरेगा के माध्यम से भी करवाने के लिए विशेष निर्देश जारी किए हैं। इसके लिए स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि विभागीय अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करें।

 

यह भी पढ़े:- मानसून सीजन: प्रदेश में हुए नुकसान पर मुख्य सचिव ने केन्द्रीय टीम के साथ किया गहन आकलन 

 

उन्होंने कहा कि बरसात के सीजन में सभी विभागीय अधिकारी मुस्तैद रहें और कहीं पर भी नुक्सान होने पर तुरंत उसका आकलन करके रिपोर्ट भेजें, ताकि नुक्सान की भरपाई के लिए त्वरित कदम उठाए जा सकें। उन्होंने कहा कि सडक़, पेयजल, बिजली और अन्य आवश्यक सेवाओं के बाधित होने पर इन्हें तुरंत बहाल करने के लिए सभी अधिकारी-कर्मचारी तत्परता के साथ कार्य करें।