ऊर्जा मंत्री के बाद अब खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट भी पाॅजिटिव

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

सिरमौर। ऊर्जा मंत्री के बाद अब भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष भी कोरोना पॉज़िटिव पाये गए है। सुखराम चौधरी के मंत्री बनने बाद शुरू हुई कोरोना चैन लंबी होती जा रही है। जिसकी चपेट में अभी और कई दिग्गज नेता आ सकते हैं।

Ads

10-08-2023

यह भी पढ़ेंः- जिला चंबा में एक साथ आए कोरोना के 43 नए मामले जिनमें से 40 मोहल्ला धड़ोग से संबंधित

आपकों बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम के साथ साथ खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भी स्वागत कार्यक्रम दौरान उनके सम्पर्क में आये हैं। शनिवार सुबह से ही उपाध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही। आखिरकार दोपहर बाद स्वास्थ्य विभाग ने सेकंडरी रिपोर्ट आने उपरांत उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है।

वहीं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के बाद उनके निजी सचिव व भाजयुमों पांवटा मंडल के एक युवा नेता सहित सुखराम चौधरी की दो बेटियां पहले ही संक्रमित पायी गयी हैं। हालांकि भाजपा नेता लगातार टेस्ट करवा रहे हैं जो ऊर्जा मंत्री के सम्पर्क में आये थे। जबकि प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, पच्छाद विधायक रीना कश्यप,रेणुका भाजपा दिग्गज नेता बलबीर चौहान, नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल व भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता की रिपोर्ट नेगटिव आ चुकी है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा है कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के सम्पर्क में आने के बाद मैंने और मेरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैंए कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।