प्रदेश सरकार ने आपात स्थिति के लिए जारी किए तीन टोल फ्री नंबर, प्रभावित पर्यटक और स्थानीय निवासी कर सकते है इन नंबर्स पर संपर्क

नुकसान की स्थिति के आंकलन के लिए सुक्खू ने किया एक कमेटी का भी गठन 

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू
मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू

प्रदेश के हालात पर कल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी बात करेंगे सुक्खू 

 

Ads

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

 

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि संबंधित जिला प्रशासन को प्रभावितों की हर संभव सहायता करने के प्रयास कर रहे हैं। राज्य सरकार लगातार प्रदेश के हालात पर नजर बनाए हुए है और वह स्वयं भी फ़ोन के माध्यम से सभी रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिंटरिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फंसे हुए पर्यटकों और प्रभावित स्थानीय निवासियों की मदद की जा रही है। किसी भी आपात स्थिति में सहायता प्राप्त करने के लिए टोल फ्री नंबर 1100, 1070 और 1077 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के चलते हुए नुकसान की स्थिति का आंकलन करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एक कमेटी का गठन किया है, जिसमें राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी को शामिल किया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री  सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में प्रभावितों की मदद उपलब्ध करवाने और भारी बारिश के चलते हुए नुकसान का जायजा लेने के निर्देश दिए हैं।

 

 

यह भी पढ़े:- आज के दिन क्या रहेगा आपके लिए खास, पढ़िए आज के राशिफल में ……

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के हालात पर उनकी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से बात हो चुकी है और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी कल इस बारे में बात की जाएगी।