विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने किया तेछ का दौरा, लोगों की समस्याएं सुनीं

कहा....आपदा राहत कोष के लिए अपनी नेक कमाई से करें अंशदान 

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल
विधायक इंद्र दत्त लखनपाल

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

Ads

 

बड़सर। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल मॉनसून सीजन में बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में हुए नुक्सान का जायजा लेने, प्रभावितों का हाल-चाल पूछने और उन्हें प्रदेश सरकार की ओर से हरसंभव सहायता उपलब्ध करवाने तथा आम लोगों की अन्य समस्याओं की सुनवाई के लिए लगातार क्षेत्र के दौरे कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शुक्रवार को गांव तेछ का दौरा किया और लोगों की समस्याएं सुनीं।

 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बीते दिनों भारी बारिश से हुए नुक्सान की भरपाई, प्रभावितों के पुनर्वास और मरम्मत कार्यों के लिए प्रदेश सरकार ने त्वरित कदम उठाए हैं। नुक्सान के सही आकलन के लिए भी प्रदेश सरकार ने विशेष निर्देश दिए हैं। प्रदेश को इस आपदा से उबारने के लिए राज्य सरकार दिन-रात कार्य कर रही है। इसके अलावा प्रदेश सरकार द्वारा स्थापित आपदा राहत कोष के लिए बड़ी संख्या में लोग अंशदान कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़े:- सेब खरीद को लेकर सरकार सख्त: किलो के हिसाब से होगी खरीद… नहीं माने आढ़ती तो एचपीएमसी को उतारेगी मैदान में सरकार – बागवानी मंत्री

 

विधायक ने कहा कि आपदा राहत कोष के लिए हर व्यक्ति को अपनी नेक कमाई से कुछ न कुछ अंशदान अवश्य करना चाहिए। इस अवसर पर कैप्टन जसपाल सिंह ने भी इस कोष के लिए 11 हजार रुपये का चेक विधायक को सौंपा। इंद्र दत्त लखनपाल ने इस नेक कार्य के लिए कैप्टन जसपाल सिंह का आभार व्यक्त किया।