विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कसुंपटी विस में विकास कार्यों के लिए बांटे चार करोड़

आदर्श हिमाचल ब्यूरो
शिमला। आगामी 2022 में विधान सभा में हेट्रिक लगाने के लिए कसुंपटी के विधायक एवं एआईसीसी सचिव अनिरूद्ध सिंह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में डोर टू डोर संपर्क अभियान आरंभ कर दिया है जिसके चलते विधायक द्वारा प्रथम चरण के अभियान में कसुंपटी विस की सभी 36 पंचायतों के करीब 180 वार्डों का दौरा पूरा कर दिया गया है
। विधायक अनिरूद्ध सिंह ने बीते कल  भौंट, डूमी और बरमू का प्रवास करने के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत करीब चार करोड़ की राशि मौके पर विभिन्न विकास कार्यों के लिए स्वीकृत की गई है । बताया कि कोरोना काल के दौरान वह अपने क्षेत्र का दौरा नहीं कर पाए थे और अब वह हर माह पूरे विधानसभा क्षेत्र मे लोगों की समस्याओं को सुनने व उसका निवारण करने हर वार्ड में जाएगें ।
विधायक ने बताया कि कसुपंटी विस क्षेत्र की जनता का उन पर बहुत एहसान है और वह लोगों की आशाओं व आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य करने में कोई कसर नहीं रखेगें ।
कसुंपटी कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शांडिल ने बताया कि भाजपा ने चुनाव के दौरान लोगों के साथ जो वायदे किए गए थे वह सभी जुमले साबित हुए है । कहा कि भाजपा सरकार ने  मंहगाई और बेरोजगारी का तोहफा देकर लोगों को अच्छे दिन दिखाए हैं । उन्होने भाजपा सरकार पर कसुंपटी विस के साथ विकास के क्षेत्र में बहुत भेदभाव करने का आरोप लगाया है । कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में कसुंपटी निर्वाचन क्षेत्र के लिए कोई भी बड़ी योजना बीते चार वर्षों में स्वीकृत नहीं की है । उन्होने बताया कि आगामी वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और  कसुपंटी से भी कांग्रेस भारी मतों से विजय हासिल करेगी ।
इस मौके पर ब्लॉक महिला कांग्रेस की अध्यक्षा रींकू वर्मा, राज्य महिला कांग्रेस की सचिव शशि ठाकुर, बीडीसी मशोबरा के उपाध्यक्ष विक्रम ठाकुर, चढ़ी पंचायत के प्रधान भुवनेश्वर शर्मा, चमन ठाकुर सहित विभिन्न पंचायतों प्रधान व अन्य कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे ।