सोलन: शूलिनी टीम ने जीती राष्ट्रीय स्तर की केस स्टडी प्रतियोगिता

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

सोलन।स्कूल ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, शूलिनी यूनिवर्सिटी की एक टीम ने ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की केस स्टडी प्रतियोगिता जीती।

एमबीए द्वितीय वर्ष की छात्र अंकिता शर्मा और हेमंग महाजन की टीम ने 1 लाख रुपये का भव्य पुरस्कार जीता और साथ ही एक लाइव प्रोजेक्ट के लिए इंटर्नशिप करने का मौक़ा भी प्राप्त किया।

एफएमएसएलए संकाय डॉ अमर राव और डॉ अंकिता के नेतृत्व में दो लोगों की दो टीमों के साथ प्रतियोगिता में भाग लिया। शूलिनी के छात्रों ने प्रतियोगिता के दो राउंड जीतकर जीत हासिल की, जहां उन्हें एक केसलेट हल करना था। पहले दौर में 100 से अधिक टीमें थीं, जिनमें से 20 टीमों ने दूसरे दौर के लिए क्वालीफाई किया।

चयनित टीमों को प्रदान किए गए विषय पर केस स्टडी प्रदान करने के लिए कहा गया था जिसके कारण टीमों की और शॉर्टलिस्टिंग की गई। शूलिनी यूनिवर्सिटी की दोनों टीमों को फाइनल राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था।

शूलिनी विश्वविद्यालय के एमबीए निदेशक प्रोफेसर कुलदीप रोझे ने कहा कि, “यह मौक़ा गर्व का क्षण है कि कैसे हमारे एमबीए छात्र नरसी मोंजी, आईआरएमए और आईआईएम जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों से आगे हैं।” उन्होंने आवश्यक समर्थन, मार्गदर्शन और माहौल के लिए कुलाधिपति प्रो. पी.के. खोसला और कुलपति प्रो. अतुल खोसला को भी धन्यवाद दिया।

उन्होंने अंकिता और हेमांग को जीत की बधाई दी और फाइनल में शूलिनी का प्रतिनिधित्व करने वाली दीपिका और अभिषेक को भी बधाई दी।