एसआईएलबी में मनाया गया विश्व खाद्य दिवस

 

Ads
 आदर्श हिमाचल,
सोलन । विश्व खाद्य दिवस के उपलक्ष्य में शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) में इंटर कॉलेज डिक्लेमेशन और पेंटिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में हिमाचल प्रदेश के 14 विभिन्न कॉलेजों के 53 प्रतिभागियों ने भाग लिया।
इस वर्ष के विश्व खाद्य दिवस की थीम थी “किसी को भी पीछे न छोड़ें” और अतिथि वक्ता शूलिनी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. पी.के. खोसला थे।
चित्रकला और भाषण प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक महाविद्यालय से दो-दो प्रतिभागी थे। सभी ने प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन किया और अपने संदेश को दर्शकों तक प्रभावी ढंग से पहुँचाया।
गवर्नमेंट कॉलेज संजौली के सरगम ​​ने डिक्लेमेशन में प्रथम, कॉलेज ऑफ फॉरेस्ट्री नौनी की शेफाली शर्मा ने द्वितीय व एसआईएलबी के चिराग ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।
पेंटिंग प्रतियोगिता में शूलिनी विश्वविद्यालय की आस्था धवन विजेता रहीं, एसआईएलबी की नेहा ने दूसरा और होम्योपैथी कॉलेज सोलन की करिश्मा शर्मा ने सांत्वना पुरस्कार हासिल किया.

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि प्रोफेसर पीके खोसला ने छात्रों को हार न मानने और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। एसआईएलबी की अध्यक्ष श्रीमती सरोज खोसला ने मुख्य अतिथि और अन्य प्रतिभागियों, अभिभावकों और शिक्षकों को धन्यवाद दिया जो छात्रों के साथ एसआईएलबी गए थे। डॉ. शालिनी शर्मा, निदेशक एसआईएलबी, साथ ही संकाय, कर्मचारी और सभी छात्र इस कार्यक्रम में शामिल हुए।