गोबिंद सागर झील में वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों के लिए इच्छुक एजेंसियों से मांगे आवेदन

आदर्श हिमाचल ब्यूरो
केटीडीएस ने मांगे एक्सेप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट के आवेदन
 
ऊना: कुटलैहड़ पर्यटन विकास सोसायटी ने गोबिंद सागर झील में अंदरौली व लठियाणी क्षेत्रों में जल क्रीड़ाओं को प्रोत्साहित करने की योजना बनाई जा रही है। गोंविद सागर झील में स्पीड, पावर व मोटर बोट, जेट स्की व वाटर स्की, क्रूज़ बोट, कयक, केनोई, वाटर स्कूटर, पैडल बोट, वेक बोर्डिंग, वाटर स्कींग, स्की बोर्डिंग, फन राईडस जैसे कि बनाना राईड, ट्यूब राईड, रिंगो राईड, डोनट राईड और रॉविंग जैसे जल क्रीड़ाओं को प्रोत्साहित किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए कुटलैहड़ पर्यटन विकास सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने बताया कि इन गतिविधियों को संचालित करने के लिए इच्छुक एजेंसियों से प्रास्ताव आमंत्रित किए गए हैं। यह प्रस्ताव कुटलैहड़ पर्यटन विकास सोसयाटी के समक्ष 30 नवंबर तक प्रस्तुत किए जा सकते हैं। प्रस्ताव ईमल आईडी [email protected] पर भी भेजे जा सकते हैं।
इच्छुक संचालकों के लिए वांछित शर्तें
डीसी राघव शर्मा ने बताया कि जल क्रीड़ाओं के संचालन के लिए इच्छुक संचालकों को अपने प्रस्ताव में अपना प्रोफाइल, वित्तीय स्थिति, परियोजना का पूर्ण प्लान, संचालित की जाने वाली गतिविधियों का विवरण, सरकार और केटीडीएस से अपेक्षित सहायता, परियोजना का वास्तविक मूल्य, अर्जित होने वाले राजस्व का ब्यौरा, संचालक का अनुभव का ब्यौरा देने के साथ-साथ अंदरौली तथा लठियाणी में जल आधाारित गतिविधियों को बढ़ावा और प्रोत्साहित करने के लिए सुझाव का भी विवरण दिया गया हो।
उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी  के लिए www.hpuna.nic.in वेबसाइट पर लॉग ऑन किया जा सकता है