पुलिस कर्मी और आरोपी के पाजिटिव आने के बाद बद्दी में एसपी कार्यालय और बरोटीवाला में पुलिस स्टेशन सील

बीबीएन क्षेत्र को कर्फ्यू के लिए सात सेक्टरों में बांटा

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

बद्दी। प्रदेश के सोलन जिले के बीबीएन क्षेत्र में कोरोना के 31 पॉजिटिव मामले आए हैं। संक्रमितों में सभी उद्योगों के कामगार शामिल हैं। एक पुलिस कर्मी और आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।इसके बाद बद्दी में पुलिस अधीक्षक कार्यालय और बरोटीवाला में पुलिस स्टेशन को सील कर दिया गया है। 21 पुलिस व अन्य कर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें: शिमला: पुलिस जवान के संक्रमित पाए जाने के बाद सीआइडी थाना भराड़ी और न्‍यू टुटू सील

Ads

बीबीएन क्षेत्र को कर्फ्यू के लिए सात सेक्टरों में बांटा

पुलिस थाना व एसपी ऑफिस को पिया जा रहा है सैनिटाइजड
पुलिस थाना व एसपी ऑफिस को किया जा रहा है सैनिटाइजड
उधर, कोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर जिला सोलन के बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ क्षेत्र में 26 जुलाई रात 12 से 28 जुलाई सुबह छह बजे तक पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इसको देखते हुए यातायात, लोगों की सुविधा के लिए और बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ क्षेत्र में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए क्षेत्र को सात सेक्टरों में बांटा गया है। उपायुक्त केसी चमन ने इसकी पुष्टि की है।
हिमाचल के सोलन जिले के बीबीएन क्षेत्र में कोरोना के 31 पॉजिटिव मामले आए हैं। संक्रमितों में सभी उद्योगों के कामगार शामिल हैं। एक पुलिस कर्मी और आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।इसके बाद बद्दी में पुलिस अधीक्षक कार्यालय और बरोटीवाला में पुलिस स्टेशन को सील कर दिया गया है। 21 पुलिस व अन्य कर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।