धौलासिद्ध परियोजना में कार्यरत व्यक्ति अचानक हुआ लापता,  ब्यास नदी किनारे मिली चप्पले,  डूबने की आशंका

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

Ads

नादौन।  उपमंडल नादौन के अंतर्गत धौलासिद्ध पन विद्युत परियोजना में कार्यरत एक नेपाली मूल के व्यक्ति के वीरवार सुबह अचानक गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। ठेकेदार सुनील नेगी की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है जबकि ब्यास नदी किनारे पड़ी उसकी चप्पलों से उसके डूब जाने के भी कयास लगाए जा रहे हैं।

थाना में दर्ज शिकायत के अनुसार 48 वर्षीय रामकृष्ण अपने सहयोगियों के साथ प्रतिदिन की तरह अपनी दिनचर्या से निवृत्त होकर जब काम पर नहीं लौटा तो उसके साथियों को चिंता हुई। उन्होंने आसपास देखा परंतु उसका कोई पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें: कुल्लू: महिला ने मिट्टी तेल डालकर खुद को लगा ली थी आग, अब मायके वालों की शिकायत पर पति गिरफ्तार

साथियों का कहना है कि उसे ढूंढते हुए जब वे ब्यास नदी किनारे पहुंचे तो एक जगह पर उसकी चप्पलें दिखी लेकिन रामकृष्ण का कोई अता-पता नहीं था। उसके बाद भी ठेकेदार व सहयोगियों ने मिलकर उसे ब्यास नदी के निचले छोर तक तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला।

इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस थाने में दी गई। ठेकेदार सुनील का कहना है की रामकृष्ण उसके पास कार्य करता है परंतु वह मानसिक रूप से भी थोड़ा  कमजोर है। उधर, थाना प्रभारी प्रवीण राणा का कहना है कि पुलिस द्वारा लापता रामकृष्ण की तलाश की जा रही है।