युवा मोर्चा रैली इतिहासिक , बौखलाहट में कांग्रेस , हिमाचल में होगा कांग्रेस का सफाया :- विशाल चौहान

आदर्श हिमाचल ब्यूरो,

Ads

कांगड़ा। प्रदेश भाजपा सचिव, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि पिछले कल 24 सिंतबर पड्ड़ल मैदान में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा विजय संकल्प रैली में युवाओं की भारी भीड़ देखकर कांग्रेस बौखला गई है और उनके बुजुर्ग नेता अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे है , पर युवा दूर दूर तक कहीं दिखाई सुनाई नही दे रहे ।

इस रैली को सफल बनाने के लिए हिमाचल का युवा बधाई का पात्र है। इस रैली में जिस प्रकार युवाओं का जोश देखने को मिला है उससे यह निशचित हो गया है कि जिस प्रकार 2017 में भारी मतों से भाजपा चुनाव जीती थी उसी प्रकार भाजपा के रिवाज बदलने के नारे को हिमाचल की युवा शक्ति सही साबित कर रहे , गर्व की बात है की एक मोर्चे की रैली में इतना जान सैलाब और उत्साह था ।

विशाल चौहान ने कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आप भाजपा की इस रैली से परेशान क्यों है। आप अपने संगठन की चिंता करिए और दम है तो इससे बड़ी रैली करके दिखाएं। रैली की सफलता का अदांजा इसी बात से लगा सकते हैं कि कल पड्डल मैदान में भारी बारिश के बावजूद पैर रखने तक की जगह नहीं थी।
ये भाजपा नही कह रही प्रदेश मीडिया, सोशल मीडिया सामने दिखा रहा है। 184k सोशल मीडिया ट्वीट्स के साथ एक नया इतिहास बनाया है ।

कांग्रेस मीडिया में बने रहने के लिए बयानबाजी कर रही है जिसका कोई आधार नहीं है , मेरा उनको यही सुझाव है कि जितनी चिंता आप हमारी कर रहे हो उतनी प्रदेश में अपनी पार्टी की कर लें और संगठन को मजबूत करके एक युवा रैली करके दिखाएं ।

विशाल चौहान ने कहा कि प्रदेश में आपका न संगठन है न नेता न नीति आपका अस्तित्व सिर्फ नेहरू गांधी

परिवार की चमचागिरी तक सीमित है और बात आप भाजपा की कर रहें है।

भाजपा के सात मोर्चें हैं यह रैली तो सिर्फ एक मोर्चें की थी और युवा मोर्चा ने अपने आप अपने दम पर की है।
प्रदेश सरकार की इसमें कोई भूमिका नहीं रही है और ना ही कोई खर्चा सरकार ने किया है जो विपक्ष बोल रहा । मैं दावे से कहता हूँ कि कांग्रेस अपने दम पर प्रदेश में 10,000 संख्या तक की रैली आयोजित करवा के दिखा दे , और तब हमें ज्ञान दे ।

उन्होंने कहा 2017 में भी अपने संगठन व नेतृत्व क्षमता के दम पर अपनी सरकार बनाई थी और आने वाले चुनावों में भी हमारा दावा है कि भाजपा फिर एक बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

कांग्रेस का संगठन देश से तो खत्म हो ही चुका है , हिमाचल में भी स्तिथि ठीक नही है , कुछ परिवार अपना राजनीतिक अस्तित्व बनाए रखने के लिए एक दूसरे को नीचा लगाने में लगे हुए है , कार्यकर्ता असमंजस में है की किस और रुख करके अपना भविष्य सुरक्षित रखे ,परन्तु भाजपा के पास सुदृढ़ नेतृव एवं मजबूत संगठन है जो इस बार कांग्रेस को हिमाचल प्रदेश से भी उखाड़ फैकेंगें यह संकल्प हमने लिया है ।

विशाल चौहान ने कहा कि हमें मलाल है की आदरणीय प्रधान मंत्री खराब मौसम के कारण रैली में नही पहुंच पाए पर मैं मोदी जी का हार्दिक धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से हम युवाओं को समबोधित मार्गदर्शन किया व आगामी चुनावों के लिए युवाओं में जोश भरा। युवा मोर्चा भी यह संकल्प लेता है और आपको आश्वस्त करता है कि हम सभी एक होकर देशहित के लिए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगे और मोदी जी के देश निर्माण महायग में अपने आहूति देंगे ।