पीटीए टीचर एसोसिएशन काजा ने आईस हाॅकी कैंप के लिए भेंट की 60 हजार रूपये की राशि

 आदर्श हिमाचल ब्यूरो

लाहौल-स्पीति। हिमाचल प्रदेश के जिला लाहौल-स्पीति के काजा में पी टी ए टीचर एसोसिएशन स्पिती खंड काजा ने इस वर्ष स्पिति उप-मण्डल के मुख्यालय काजा में चल रहे आईस हाॅकी कैम्प के लिए 60000/-रूपये की राशि आइस हाॅकी सकेस्टस खरीदने हेतू  स्कलजंग दोरजे युवा संयोजक कार्यालय जिला युवा सेवा एवं खेल विभाग को भेंट की ।

Ads
इस मौके पर एसोसियेशन के प्रधान  जयन्ग तन्जिन ने कहा यह निर्णय स्पिति के समस्त पी टी ए टीचर ने मिलकर लिया है कि स्पिति मे चल रहे आइस हाॅकी कैम्प प्रशासन द्वारा किया जा रहा बहुत ही प्रशानीय कार्य है व इससे निश्चित है स्पिति के बच्चों को लाभ मिलेगा व भविष्य में भी स्पिति के छात्र देश्-विदेश मे इस खेल मे भाग लेकर स्पिति का नाम रौशन करेेंगे । उन्होने कहा कि समस्त अध्यापको ने मिलकर मु0 60000/-रूपये की राशि आइस हाॅकी सकेस्टस खरीदने के लिए देने का निर्णय लिया है । उनके साथ इस मौके पर पी टी ए टीचर एसोसिएशन  के सचिव  छुलडिम तन्जिन, कोषधिकारी  हिशे बुटित व  प्रेम लता भी इस मौके  पर मौजूद रही ।
स्कलजंग दोरजे युवा संयोजक कार्यालय जिला युवा सेवा एवं खेल विभाग काजा ने समस्त अध्यापको का धन्यावाद करते हुए बताया कि पी टी ए टीचर एसोसिएशन काजा n ने म 60000/- रूपये की राशि आज काजा में चल रहे आईस हाॅकी कैम्प के लिए आइस हाॅकी सकेस्टस भेंट की है। वह इस राशि से जल्द ही बच्चों  के लिए आइस सकेस्टस मंगवा लिया जाएंगे।