रजनी ठाकुर ने शुरु और प्रीणी में काढ़ा बांटकर की कोरोना से सुरक्षित रहने की अपील

कुल्लू की जनता की ओर से भी किया माता मंगला जी और भोले जी महाराज का आभार व्यक्त

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

कुल्लू। ठाकुर कुंजलाल दामोदरी ठाकुर मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की मुख्य ट्रस्टी और वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री की धर्मपत्नी रजनी ठाकुर ने मनाली के शुरु और प्रीणी में इम्यूनिटी बूस्टर (काढ़ा) बांटकर कोरोना से सुरक्षित रहने की अपील की। भाजपा मनाली मंडल के महामंत्री ठाकुर दासग्राम पंचायत प्रधान शिव दयाल,पंचायत समिति के सदस्य प्रकाश ठाकुर तथा पंचायत के उपप्रधान रोशन ठाकुर के आग्रह पर उपमंडल अधिकारी नागरिक मनाली के साथ उन्होंने शुरू और प्रीणी कंटेंटमेंट क्षेत्र के सभी लोगों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए आज ये पहल की।
यह भी पढ़ेंः- ठियोग क्वांरटाइन सेंटर से भागे हरियाणा के चालक-परिचालक, प्रशासन के हाथ-पांव फूले
इस अवसर पर रजनी ठाकुर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण और देशव्यापी लॉकडाउन के समय में भी हमने अपने इस ट्रस्ट के माध्यम से जिला के लोगों की हर तरह से सहायता की है। रजनी ठाकुर ने कहा कि कोरोना के संक्रमण काल में प्रदेश के जिला कुल्लू को मानवता की सेवा में अपना विशिष्ट स्थान बनाने वाली माता मंगला जी एवं भोले जी महाराज का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ है। उन्होंने जिला कुल्लू की जनता की तरफ से माता मंगला जी एवं भोले जी महाराज का आभार व्यक्त किया।
  उन्होंने कहा कि वो सदैव दुःख एवं विपत्ति में कुल्लू के लोगों की मदद कर अपना आशीर्वाद देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी हमारा यह ट्रस्ट संकट की घड़ी में गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए तत्पर रहेगा। इस मुहिम की तारीफ करते हुए वनमंत्री गोविंद ठाकुर ने भी लोगों से अपील की है कि लोग एहतियात बरतें। व्यर्थ में भीड़ भाड़ वाली जगह पर न जाएं और न ही भीड़ भाड़ वाला माहौल बनाएं। सार्वजनिक स्थान पर मॉस्क जरूर पहने। क्वारंटीन कर रहे लोग सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। यदि कोई व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया जाता है तो पैनिक न करें और न ही अफवाहें फैलाएं। कोरोना से निपटने में सरकार की मदद करें ताकि कोरोना को काबू पाया जा सके।

Ads